news

Uncategories Chori karna buri baat hai, maine kaha,

Chori karna buri baat hai, maine kaha,

 My 50 blogs,, 

👌👌दोस्तो बैसे तो आप लोग समझ ही गए होंगे हाथ का इसारा, क्या😮 नही समझे कि मैं क्या कहना चाहाती हूँ। बेबाकूफ, नसमझ, गधा, ऊल्लू,, यह सब मैं अपने आप को बोल रही हूँ, आप लोगो को सड़ा हुआ मुँह बनाने की जरुरत नही  है।😂

दोस्तो तो आज की बस्बास बहुत हो गई है। तो अब काम की बात करते हैं,, 

Chori karna buri baat hai, maine kaha,


दोस्तो आज मैं आप लोगो को अपने एक अच्छे काम के बारे में बताती हूँ। इतना अच्छा काम कि अगर मैं सोचती हूँ कि मैंने ऐसा क्या तो मुझे खुद पर बहुत Proud fill होता है। उम्मीद है कि आप लोगो को भी मुझे पर proud fill होगा,,, ध्यान से पढ़ लिजिए Proud  fill  कराना है। अगर न भी हो Proud fill  तो जबर्जस्ती करो।😅😅 

Chori karna buri baat hai, maine kaha,

दोस्तो दरासल बात यह है। कि अच्छा काम किस काम को बोलते हैं, शायद किसी की मदद करना अच्छा काम होता है।RIGHT 👌

दोस्तो एक बार मैं और मेरे पापा हमारे साथ मेरे जीजू हम तीन लोग Market गए थे। मुझे स्वाटर लेना था इसलिए मैं पापा और जीजू को साथ लेकर गई थी। हम लोग Market पहुचे मैंने बहुत सारी दुकान पर स्वाटर देखे मगर कोई भी स्वाटर सही  ही नही लग  रहा था। ऐसे ही काफी समय हो गया,, पापा और जीजू मुझसे बहुत परेशान हो रह थे।

फिर  काफी समय के बाद मुझे जैसा स्वाटर चाहिए था बैसा मिल गया,,मैंने स्वाटर लिया सवाटर लेकर हम दो कदम आगे बड़े तभी मेरे जीजू को एक दादा की दुकान दिखी दादा ने एक नीचे पिन्नी बिछा कर अपनी दुकान लगाई हुई थी। बिचारे बहुत गरीब से लग रहे थे मेरे जीजू ने उनसे दस्ताने लिये थे और वहाँ से चल दिये थे।

जीजू ने दादा के दस्तानो के पैसे नही दिये थे और दादा को पैसे लेने का ध्यान ही नही रहा मगर जीजू ने तो  जानबूझ कर पैसे नही दिये थे। 

मगर मुझे याद था कि जीजू ने पैसे नही दिये है। जीजू दादा की दुकान से आगे निकल गए थे  मैं जीजू के पास गई और मैंने बोला कि आपने दादा के पैसे नही दिये हैं। जीजू ने बोला तो क्या हुआ अब तो वह पैसे भुल गए हैं,, मैंने बोला कोई बात नही है मैं दादा को याद दिला दूंगी  और मुझे जीजू की बात सुनकर बहुत ही गुस्सा आया और मैंने जीजू का हाथ पकड़ा और दादा के पास ले गई थी।

मैं ने दादा से कहा,, जीजू की तरफ इसारा करते होए दादा यह आपके पास से दस्ताने ले गए थे मगर यह गलती से पैसे देने भुल गए थे। मैंने दादा से यह तो नही बोला था कि इन्होने जानबूझ कर पैसे नही दिए अगर मैं ऐसा बोलती तो जिजू को बहुत सर्मीदगी मह्सूस होती,,

जीजू ने दादा के पैसे दे दिये,, दादा ने मेरी तरफ मुश्कराते हुए देखा और कहा बेटा आप बहुत आच्छे हो। फिर हम वहाँ से आ गए, 

आप टेस्ट में 100 Marks पास हो गई हो।

फिर आचानक से पापा और जीजू दोनो हँसने लगे मैंने कहा क्या हुआ फिर जीजू हँसते हुए कहा आप टेस्ट में 100 Marks पास हो गई हो। मैं हैरान होकर बोली मतलब कैसे, फिर पापा जीजू से बोले देखा जो मैंने कहा बैसा ही हुआ। फिर जीजू कहा हाँ खालू आप जीत गए मैं हार गया,, फिर मैं बोली अरे मुझे भी कोई बताऐगा क्या बात हार‌‌‌-जीत किस बात की।

फिर जीजू ने बताया कि दस्तानो के पैसे न देना यह हमारा प्लान था। और जो वह दादा जी थे वह भी हमारे प्लान में शामिल थे,, यह सब सुमकर मैं बिल्कुल हैरान रह गई थी। फिर मैंने पुछा आप लोगो ने ऐसा क्यो किया,, फिर पापा मुश्करा के बोल, हम अपनी बेटी की  इमानदरी और नियत देखना चहा रहे थे।फिर मैं खुशी से बोली इसका मतल्ब मैं पास हो गई हूँ, पापा ने कहा 100% 😐यहाँ क्लिक करें

फिर हम Market बापस आ गए ,, तो दोस्तो अब आप लोग बताओ Proud  fill  हुआ या नही comment करके बताओ मुझे। 

UP wali chhori,,  



Previous
Next Post »