news

Uncategories दोस्तो नशा करना बहुत ही गंदी बात है। नशा नही करना चाहिए,,

दोस्तो नशा करना बहुत ही गंदी बात है। नशा नही करना चाहिए,,

 My 51 blogs,, 

दोस्तो मैं फिर आ गई हूँ। 😀मेरे आने से आपको लोगो को खुशी हुई या गम यह तो नही पता, मगर मैं बताती हूँ। मुझे कैसा लगा आप लोगो से मिल कर,, तो मैं बताऊँ या नही कि मुझे कैसा लगा आप लोगो से मिल कर अच्छा बताती हूँ।तो मेरे प्यारे प्यारे दोस्तो मुझे बहुत बहुत अच्छा नही लगा,,😂😂

आप लोग नशा  (Smoking) करते हो


आप लोग नशा  (Smoking) करते हो

दोस्तो एक बात बताई, आप लोग नशा  (Smoking) करते हो या नही करते हो। 

दोस्तो नशा करना बहुत ही गंदी बात है। नशा नही करना चाहिए,,

आज कल तो बहुत ही कम उमर के बच्चे भी नशा की लत में घिरस्त हो गए हैं। नशा की लत बहुत ही बुरी होती है अगर यह एक बार लग जाए तो इसे छुटाना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। 

फिलाल जैसी आप लोगो की मर्जी मैं कुछ ज्यादा बोलूँगी तो आप लोग भी यह बोलोगे कि मैं बहुत बोलती हूँ।😂 

दोस्तो मैं आप लोगो को नशे के भाषड़ नही सुनाने आई हूँ। वल्के मैं तो  अपने नशे के भाषड़ देने आई हू,, 

अरे क्या सोचने लगे यह न कि मैं आभी तो बहुत बड़े बड़े नशा के बारे में शब्द बोल रही थी। और मैं खुद भी नशा करती हूँ ऐसा ही सोच रहे हो न,,अवे अकल के दुश्मन मैं नशा नही करती हूँ। 

दराअसल बात यह कि एक मैं अपने बड़े पापा के साथ एक शादी में गई थी। तो वहा पर मुझे किसी ने भी कुछ दाँत ब्रुश करने को कुछ दिया ही नही तो नल के पास एक गुल मंजन की ड़िब्बी रखी थी। तो आगे वही हुआ जो आप लोग सोच रहे हो,, जी हाँ मुझे पता है आप लोगो के खुरापाती दिमाग में क्या चल रहा है यह न कि मैने उस गुलमंजन से दाँत ब्रुश किये होंगे। क्यो यह ही  सोच रहे थे, तो मैं आप लोगो को बता  दूँ कि आप लोग  सही सोच रहें  हैं। 

दोस्तो मैंने उस मंजन से ब्रुश किया तो मुझे बहुत ही तेज वाला नशा हुआ ऐसा जिससे कि मैं पुरे 3 घंटे सोई थी। जी हाँ सची मुची,, कितने घंटे, बोलो पुरे तीन घंटे।

बुरी आदतों से छुटकारा

जब हम शादी में से घर वापस आ रहे थे। तब भी मेरा नशा खतम नही हुआ था थोड़ा कम हो गया था। तो मैं उटो में भी सोती हुई आ रही थी फिर हम उटो में से उतर ने वाले थे तो मैं मुझे बड़े पापा ने जगाया और उटो से उतरने को कहा, फिर मैं उटो से उतरी मैं अपने बड़े पापा से आगे आगे चलने लगी फिर आगे क्या हुआ दोस्तो पता है। दोस्तो आप लोगो को पता होगा कि वह रास्ते में नाले होते हैं उन पर सिल्प डले होते हैं। 

जहा मैं थी उस जगाह भी यह सिल्प डले हुए थे। और वहाँ थोड़ा सा सिल्प टूटा हुआ था उसी टूटे हुए सिल्प में मेरा पैर फस गया और मैं गिर गई थी। और दोस्तो जब मैं गिरी थी तो मैं मेरे हाथ  में सरया लग गई थी। 

उस सरया के लगने से मेरे हाथ से बहुत ही खून बह गया था। मेरे बड़े पापा ने देखा तो वह बहुत ही घबरा गए और जल्दी से मुझे पास के हॉस्पिटल ले गए थे। दोस्तो मेरे हाथ में 7 सात टाके आए थे दोस्तो यह बात जब की है जब मै यह जानती भी नही थी कि यह टाके क्या होते हैं। 

जब यह टाके मेरे हाथ में भरे गए थे। जब मैं इतनी ज्यादा रोई थी कि मेरी आँखे सूज कर बहुत ही मोटी हो गई थी। 

दोस्तो मैं इसलिए ही कह रही थी। कि नशा करना बहुत ही बुरी लत है  यह नशा इंशान को जानवर बना देता है। 

दोस्तो अगर आप लोगो में से अगर कोई भी करता हो तो प्लीज आप लोग छोड़ दें। 

दोस्तो बहुत ही जल्द मिलते हैं अगले ब्लोग में जब तक के लिए दुआ में याद रखना।

UP wali chhori,

     

Previous
Next Post »