news

Uncategories बंदर को पकड कर मार,,, vaha toofan bhi har jate hain jaha kastiyan jid par hoti hain,

बंदर को पकड कर मार,,, vaha toofan bhi har jate hain jaha kastiyan jid par hoti hain,


 My Six blogger  ,                                                    अगर आप चाहो तो मेरे पिछले ब्लोगर  भी पढ सकते  हो।तो मेरे प्यारे प्यारे दोस्तो आज के ब्लोगर में हैरान कर  देने वाली घटित सच्ची स्टोरी मेरी लाइफ की है।                               

 एक बार मैं और मेरा भाई हम दोनो डॉक्टर की दुकान पर दवाई लेने जा रहे थे। मेरे  हाथ में एक ब्लैक पिन्नी थी,उस पिन्नी में दवाई के पर्चे थे।हमारी अम्मी ने पर्चे पिन्नी में डाल कर दिए थे ताकि हमसे कही गिर न जाए।  
     
वहाँ तुफान भी हार जाते हैं,,
जहाँ कस्तियाँ जिद्द पर होंं,,

उस समय मैं 12,,13,,साल की थी, और मुझसे छोटा मेरा भाई था।दोस्तो डॉक्टर की दुकान गाँव में न होकर बिल्कुल आउट ऐरिया में थी हम दुकान पर पहुच ने वाले ही थे|

 कि रास्ते में बंदरो का झूंड पडा हमे बंदरो से बिल्कुल डर नही लग रहा हम तेजी से अपने रास्ते जा रहे थे । कि  तभी एक बंदर पिछे से आया  और वह मेरे हाथ  की पिन्नी  छिन्न्ने लगा । दोस्तो शायद आप लोगो  को  याकिन  यानी  विशवास ना हो मगर यह सब सच्च है।
   
वह बंदर मेरे पास आया और पिन्नी खिचने  लगा मेरा भाई बहुत जोर जोर से रोने लगा। मुझे कुछ समझ नही आरा तभी मैं बंदर के जोर जोर से  घूंसा मारने लगी मैंने पिन्नी नही छोडी बन्दर ने पिन्ने छिनकर ले जाने की बहुत कोशिस की मगर मैं मगर मैं उसके जोर जोर से घूंसा मारती रही विचारा हार मान  कर भाग गया। 

दोस्तो  शायद आप लोगो को हंसी आ रही होगी, कि मैंं बंदर को कैसे मार सकती हुँ।मगर यह बात बिल्कुल सच है, दोस्तो । मुझे भी समझ मेंं नही आता हैं कि ऐसे कैसे हो  सकता है,क्योकि आज मैं बंदर से बहुत डरती हूँ। 
प्यारे प्यारे दोस्तो मिलते हैं अगर जिन्दगी रही तो। 

     see  you  next in the  bloggar .                                 
UP वाली छिरी,,      

Previous
Next Post »