news

Uncategories UP वाली छोरी,, मुझे प्रेगनेंट औरतो से प्रोब्लम थी। प्रेग्नेंट वुमन,pragnant woman,

UP वाली छोरी,, मुझे प्रेगनेंट औरतो से प्रोब्लम थी। प्रेग्नेंट वुमन,pragnant woman,

 My four  bloggers         


Hey  my  all freibds ,,...  
                                  
 पिछले ब्लोगर पढ लिजिए।   

pragnant woman, 

दोस्तो ये सब सरारत तब की हैं। जब मैं 13,14, साल की थी।दोस्तो मेरी एक बहुत बुरी आदत थी  वह ये थी कि पिरेगनेंट  औरत से आलरजी थी । पिरेगनेंट औरत देखते ही बडा आजिब सा लगता था।
pragnant woman,
जब 14,15 साल की थी तो पिरेगनेंट औरत को बहुत परेशान करती  थी। जैसे के मैने अभी बोला कि मुझे प्ररोब्लम थी मगर अब नही है। अब मैं सुधर गई हूँ अब बहुत प्यारी        लड़की बन गई हूँ। चलिए स्टोरी शुरु करते हैं,, एक बार तो
 मैंने एक औरत को बहुत परेशान किया मेरे घर के पिछे उसका  घर है

बेचारी के छोटे छोटे पत्थर मार रहे थे बेचारी के छोटे छोटे पत्थर मार रहे थे।इस बत्त्मिजी में भी हम तीनो साथ थे अपनी छत पर से उस बेचारी को  परेशान कर रहे थे।तभी उसके हैज्बैंड  को पता चल गया। फिर क्या वह समय हमारे लिए कयामत से कम थोड़ी न था। वह हमे डाटने को अरे डाटने को ही क्यो शायद पीटाई करने  घर आ रहे थे ।

मुझे प्रेगनेंट औरतो से प्रोब्लम थी


फिर हम जल्दी से छत से निचे  आए। और अपने पडोसी के घर जा कर छुप गए। पड़ोसी अच्छे थे उन्होने अपने घर में छुपा लिया मगर उस आदमी को फिर भी सक हो गया कि हम इस घर में छुपे हैं। उसने हमे देख लिया घर से बाहर निकल ने का वह हमारा इंतेजार कर रहा था।मगर हमे  लगा वह चला गया। इसलिए हम बाहर आ गए उसने हमे देख  लिया । और बहुत डाटा था।

फिर हमने पत्थर मारना बंद कर दिया। मगर उन्हे पेटो पेटो कहना बंद नही किया। दोस्तो आप लोगो सोच रहे हो कि हम इतने बत्त्मिज हैं। मेरे प्यारे दोस्तो हम पहले थे मगर अब नही हैं। जब हम बत्त्मिजी करते  थे तब हम नदान थे छोटे से प्यारे से बच्चे थे।

मगर अब हम बडे हो गए हैं। जी  हाँ अब हम बत्त्मिजी तो नही करते हैं मगर सरारती तो आज बहुत हैं।हम इतने बडे बेवाकुफ और बत्त्मिज थे इतना भी नही समझ सके , जिस माँ का हम मजाक बना रहे हैं किसी समय में हमारी माँ भी इसी हलातो में थी। मगर दोस्तो आज यह बात सोच कर बहुत  सर्मिन्दगी मह्सूस होती है।
but  I am  very  really  sorry,
दोस्तो मेरी लाइफ धीमे धीमे चल रही है,आप उसे चल ते होए देखने के लिए पढते रहिय मेरे ब्लोगर ।              
UP wali chhori......

Previous
Next Post »