news

Uncategories UP wali chhori,,,, दिखती हूँ cute, रहती हूँ, mute,

UP wali chhori,,,, दिखती हूँ cute, रहती हूँ, mute,

 My  first blogger    21/11/2020    

Hii my all friends,,
                         रख हौसला वो मंजर भी आयेगा,
                      प्यासे के पास चलकर समुंद्र भी आयेगा,
                       थककर न बैठ ऐ मंजिल के मुसाफिर,
              मंजिल भी मिलेगी और मिलने का मजा भी आयेगा

मेरे प्यारे प्यारे दोस्तो कैसे है आप लोग उम्मीद है सब अच्छे होंगे क्यो सही कहा है। मेरा जन्म सन ( 2003 ) मे हुआ था।
(UP) के एक छोटे से गाँव में,,,,,,,, तो मेरे प्यारे दोस्तो आ गई है। थोडी पागल, थोडी सटकी, थोडी जिद्दी, थोडी सरारती नही नही थोडी शरारती नही बहुत बहुत सरारती हूँ। तो जरा दिल थाम के बैठो दोस्तो तशरीफ ला रही हैं UP wali chhori..

दिखती हूँ cute,
रहती हूँ, mute, फिर भी लोग कहते हैं।
You have so much Atittude.

( 2009)मे गाँव के सरकारी स्कूल में मेरा ऐड्मिसन करा दिया था मेरा ऐडमिसन तो हो गया मगर स्कूल नही जाती थी।क्योकि  जिस दिन स्कूल जाती थी उस दिन किसी न किसी स्टूडेंट  से झगडा हो जाता था।

सारी *दुनिया कहती है हार मान लो लेकिन दिल

धीरे से* कहता है एक बार और *कोशिश कर तू ज़रूर कर सकती है।

फिर वो लोग सिकायत लेकर आते थे । एक दिन एक लडका मुझसे भूतनी बोल रहा था मगर उस दिन मेरी कोई गलती नही थी।मगर उस ने फिर भी मुझे भूतनी बोला फिर मुझे गुस्सा आ गया और मैने उसे मार मार के भूत बना दिया

 बिना मेहनत के कोई महान नही बनता,
पत्थर पर जब तक चोट नही पडे तब तक,
पत्थर भी भगवान नही बनता,,

दोस्तो मै जिस गाँव मे रहती  हूँ। इस गाँव के लोगो  का  माना हैंं कि लड्कियाँ पढ लिख कर बिगड जाती हैं और  बत्त्मिज हो हो जाती हैं।वल्के ऐसा कुछ नही हैंं पता नही हमारे देश के लोगो की सोच बदलेगी। चलिए कहानी को आगे बढाते हैं। (2013) मे मैं ने टोसन join किया और (2014)मे 6,7,8,क्लास को मिस करके ..9..क्लास में ऐडमिसन ले ले लिया। दोस्तो मेरा परीवार बिल्कुल उन लोगो सा नही है। कि पढाई का गलत मत्लब निकाले मेरे परीवार को पढाई की ऐहमियत पता है।

खुद से हार गयी तो बात अलग है,

 तकदीर के आगे झुकने वाली नहीं हूं…

 मुसीबतों को कहो अपनी रफ़्तार बढ़ा ले

 क्योंकि अब मैं रुकने वाली नहीं हूं।


** याद रखें आपकी मेहनत ही आपकी पहचान है

वरना इस दुनिया में लाखों लोगों का एक ही नाम है।

आगे की लाइफ Story अगले ब्लोगर में बताऊँगी


Previous
Next Post »