news

Uncategories ईश्क एक मजाक है,

ईश्क एक मजाक है,

Hello ,,, freinds उम्मीद है कि आप सब लोग अच्छे होगे,,  फिल्हाल मैं भी  आपकी अपनी दोस्त भी ठीक है। बोलें तो एकदम मस्त लल्लन टॉप है,..,,,नो टेंशन,, नो प्रॉब्लम,,  क्योंकि अब तो हमारे फाइनल ईयर के  पेपर भी होगे।इसलिए I am very happy,   No प्रॉब्लम,,   आप बताइए आपका क्या चल रहा है। 

ईश्क एक मजाक है,


दोस्त मैं जानती हूं कि आप सब लोग मेरे आर्टिकल्स को पढ़ते हो,,  दोस्तों ek  baat  puchhon क्या कभी आपने ऐसा किया है,, या फिर आपके साथ ऐसा हुआ है कि किसी ने आपको प्रोपोज किया हो पुरी सिद्धत से और फिर उसके कुछ पल के बाद या कुछ दिन के बाद उसने आपसे मना कर दिया हो,,, यह कह  कर कि मैं तो मजाक कर रहा था,, या फिर कर रही थी।


अगर आपके साथ ऐसा हुआ हो तो कॉमेंट करो फिर जल्द से जल्द फिर हम दोनो मिलकर उसे गाली देंगे  बहुत सारी,,   मेरे आर्टिकल लड़की और लड़के दोनों ही आर्टिकल्स को पढ़ते हैं। तो मैं दोनों से पूछ रही हूँ,,  तो दोस्तो जल्दी से बताओ कि कभी आपने अपने प्यार को मजाक में  बदला है कभी भी आपने ऐसा किसी से बोला है कि मैं तो मजाक कर रहा था,,,,, या फिर मैं मजाक कर रही थी।


या फिर आप से किसी ने ऐसा बोला है पेहले प्यार फिर उसको मजाक का नाम दे दिया क्या आप लोगों के साथ ऐसा हुआ है,,, या फिर आपने किसी के साथ ऐसा किया है। मेरी सालह है Aisa kabhi bhi kisi ke sath galti se bhi mat karna Agar किसी से pyar hai तो usse  karo acche tarike से पहले तो आप उसे यह बोलो कि हम तुमसे प्यार करते हैं। बहुत प्यार करते हैं तुमसे शादी भी करेंगे पूरी लाइफ हमारे साथ रहेंगे और फिर कुछ ही दिनों के बाद या कुछ ही पलों के बाद तुम यह बोलो कि हमने तो मजाक किया था या फिर कोई मजबूरी का नाम देकर उसे छोड़ देना कितना गलत है।


शर्म नहीं आती है ऐसे लोगों को यह करते हुए पता नहीं किस मिट्टी से बने होते हैं वह लोग जो ऐसा करते हैं। चाहे वह लड़का हो या फिर लड़कियाँ घटिया लोग घटिया सोच के होते हैं। 



आप  लोगो के लिये बहुत ही प्यारी एक शायरी है,, तो अर्ज क्या है,, इर्साद तो बोलो ,, 


जन्म लिया और जिंदगी जीये और मर गए,

क्या बचा सब राख ही तो है,,

और इस सफर के बीच एक इश्क नाम की बीमारी आ गई,,, जनाब,,

क्या है  इश्क एक मजाक ही तो है।


 मैं चाहूं तो इंतकाम ले लो अपने दर्द का,,

तुम्हारा सब कुछ लूट जायगा मेरे एक इशारे पर,,

और लगता है शायद तुमने मुझे ठीक से जाना नही,,

जरा पुछो ना जाकर अपनी मासूका से मेरे बारे में,, ..


वो आया और बोला पछताओगी शमल जाओ,,
मैंने कहा हो गया तुमहारा,, 
अब ऐसा है,, वो रहा दिल का दरवाजा चुप चाप निकल जाओ।



Previous
Next Post »