news

Uncategories เคฒเฅœเค•े football เค–ेเคฒ เคฐเคนे เคฅे, เคฆिเคฒ เค•े 1000 เคŸुเค•เฅœे เคนो เค—เค,, ladke football khel rahe the, dil ke 1000 tukade ho gye,

เคฒเฅœเค•े football เค–ेเคฒ เคฐเคนे เคฅे, เคฆिเคฒ เค•े 1000 เคŸुเค•เฅœे เคนो เค—เค,, ladke football khel rahe the, dil ke 1000 tukade ho gye,

 My 60 blogs,,  

Hello,, guy's,, เค•ैเคธे เคนो เค†เคช เคฒोเค— เคธเคฌเค•े เคธเคฌ เคฎेเคฐे เคช्เคฏाเคฐे เค•เคฎिเคจे เคฆोเคธ्เคค เคฎुเคे เค†เคช เคธเคฌ เคฒोเค—ो เคชเคฐ เคฌเคนुเคค เคนी เคœ्เคฏाเคฆा เค—ुเคธ्เคธा เค† เคฐเคนा เคนै। เคชुเค›ो เค•्เคฏो,, เค ीเค• เคนै เค ीเค• เคนै, เค…เคฌ เค†เคช เคฒोเค— เคœ्เคฏाเคฆा เคชुเค› เคฐเคนे เคนो เคคो เคฎैं เคฌเคคा เคฆेเคคी เคนूँ।

เคฒเฅœเค•े football เค–ेเคฒ เคฐเคนे เคฅे।
เคคो เคฎेเคฐे เค•เคฎिเคจो เคฆोเคธ्เคค เคฎुเคे เค‡เคธเคฒिเค เค—ुเคธ्เคธा เค† เคฐเคนा เคนै, เค•ि เคฎैंเคจे เค‡เคคเคจे เคฆिเคจ เคคเค• เค•ोเคˆ เคชोเคธ्เคŸ เคจเคนी เคฒिเค–ी เคคो เค†เคช เคฒोเค—ो เคจे เคฎुเคे เคฏाเคฆ เคคเค• เคจเคนी เค•िเคฏा เคฅा। เค…เคฌ เค†เคช เคฒोเค— เคฏเคน เคฎเคค เคฌोเคฒเคจा เค•ि เคนเคฎเคจे เคฌเคนुเคค เคฌเคนुเคค เคฏाเคฆ เค•िเคฏा เคฅा। 

เค…เค—เคฐ เค†เคช เคฒोเค— เคฎुเคे เคฏाเคฆ เค•เคฐเคคे เคคो เคœเคนिเคฐ เคธी เคฌाเคค เคนै เค•ि เคฎुเคे เคนिเคšเค•िเคฏाँ เคœเคฐुเคฐ เค†เคคी, เคฎเค—เคฐ เคฎुเคे เค•ोเคˆ เคญी เคนिเคšเค•िเคฏाँ เคจเคนी เค†เคˆ เคฅी। เคฎुเคे เคนिเคšเค•ी เคตाเคฒी เคเค• เคถाเคฏเคฐी เคฏाเคฆ เค† เคฐเคนी เคนै,, เค…เคฐ्เคœ เค•เคฐुं,,,

เคฌोเคฒो เค‡เคฐ्เคถाเคฆ,,

         เค…เคฐ्เคœ เค•िเคฏा เคนै,,

     เค…เค—เคฐ เคซूเคฒ เคนोเคคा เคคो เคคिเคคเคฒिเคฏाँ เคœเคฐुเคฐ เค†เคคी,   

เค…เค—เคฐ เค•ोเคˆ เคฐोเคคा เคคो เคธिเคธเค•िเคฏाँ เคœเคฐुเคฐ เค†เคคी, 

    เค•เคนเคจे เค•ो เคคो เค†เคช เคนเคฎे เคฏाเคฆ เค•เคฐเคคे เคนो,   

เค…เค—เคฐ เคฆिเคฒ เคธे เคฏाเคฆ เค•เคฐเคคे เคคो เคนिเคšเค•िเคฏाँ เคœเคฐुเคฐ เค†เคคी।

                           

เค•ैเคธी เคฒเค—ी เคฏเคน เคตाเคฒी เคถाเคฏเคฐी เคฎेเคฐे เค•เคฎिเคจो เคฆोเคธ्เคคो,, เค…เคฐे เค…เคฐे เค—ुเคธ्เคธा เค† เคฐเคนा เคนै Keep your anger under control. เค•्เคฏा เคธเคฎเคे,, เค—ुเคธ्เคธा เคธेเคนเคค เค•े เคฒिเค เคนाเคจीเค•เคฐเค• เคนै। เคฆोเคธ्เคคो เค†เคœ  เค•ा Topic เคนै proposal เคœी เคนाँ, เคธเคนी เคชเฅा เคนै เค†เคช เคฒोเค—ो เคจे OK,,

เคฒเฅœเค•े football เค–ेเคฒ เคฐเคนे เคฅे।

เคเค• เคฌाเคฐ เคนเคฎ เคฒोเค— เคฆเคฐเค—ाเคน เคชเคฐ เค—เค เคฅे เคนเคฎ เคฏाเคจी เคฎैं เค”เคฐ เคฎेเคฐी With family,, เคคो เคนเคฎ เคฒोเค— เคœเคฌ เคฆเคฐเค—ाเคน เคชเคฐ เคชเคนुเคšे เคคो เคนเคฎเคจे เคฆेเค–ा เค•ि เคฌเคนुเคค เคธाเคฐे  เคฒोเค— เค†เคฏे เคนुเค เคนैं। เค”เคฐ เคฌเคนुเคค เคนी เค…เคš्เค›ा เคฒเค— เคฐเคนा เคฅा เค”เคฐ เคเค• เคธाเค‡เคก เคฎें เคฌเคนुเคค เคฌเฅœा เคฎैเคฆाเคจ เคฅा เคœिเคธเคฎे เคฌเคนुเคค เคธाเคฐे เคฒเฅœเค•े football เค–ेเคฒ เคฐเคนे เคฅे।

เคนเคฎ เคฒोเค— เคฆเคฐ्เค—ाเคน เค•े เค…ंเคฆเคฐ เค—เค เค”เคฐ เคธเคฌ เคจे เค–ुเคฆा เคธे เคฆुเค† เค•ी เคชเคคा เคจเคนी เคธเคฌ เคจे เค•्เคฏा เค•्เคฏा เคฎांเค—ा เค–ुเคฆा เคธे เคฎเค—เคฐ เคฎैंเคจे เค•्เคฏा เคฎांเค—ा เคฏเคน  เคชเคคा เคนै เคฎुเคे,,, เคฎैंเคจे เคฎांเค—ा เคฅा เค•ि เคฎेเคฐे เค•เคฎिเคจे เคฆोเคธ्เคคो เคธเคฒाเคฎเคค เคฐเคนें। เค”เคฐ เคœिเคธ เคœिเคธเค•ी เคถाเคฆी เคจเคนी เคนुเคˆ เคนै เค‰เคจเค•ी เคถाเคฆी เคนो เคœाเค เคœिเคธเคธे เค•े เค‰เคจเค•ी เค†เคฌाเคฆी เค–เคคเคฎ เคนो เค•เคฐ เคฌเคฐ्เคฌाเคฆी เคถुเคฐु เคนो เคœाเคฏे๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚,,,,

เคฆोเคธ्เคคो เคฆुเค† เค•เคฐเคจे เค•े เคฌाเคฆ เคธเคฌ เคฒोเค— เคฆเคฐเค—ाเคน เคธे เคฌाเคนเคฐ เค† เค—เค เคฎैं เคธเคฌเคธे เคฌाเคฆ เคฎें เค†เคˆ เคฅी। เคœिเคธे เคนी เคฎैं เคฆเคฐเค—ाเคน เคธे เคฌाเคนเคฐ เคจिเค•เคฒ เค•เคฐ เคฅोเฅœी เคนी เค†เค—े เคฌเฅी เคคเคญी เคฎुเคे เคชिเค›े เคธे เคเค• เค†เคตाเคœ เค†เคˆ เคฅी เค•ि,,, เคฐुเค•ो,, เคฎैंเคจे เคชिเค›े เคฎोเฅœเค•เคฐ เคฆेเค–ा เคคो เคเค• เคช्เคฏाเคฐा เคธा เคฌเคš्เคšा เคฎेเคฐे เคชिเค›े เค–เฅœा เคฅा। 

เค‰เคธเคจे เคฎुเคे เค•ुเค› เคฆिเคฏा เคฅा เคฎเค—เคฐ เค•िเคฏा เค‰เคธ เคธเคฎเคฏ เคฎैंเคจे เคจเคนी เคฆेเค–ा เคฅा เค•ि เค‰เคธเคจे เคฎुเคे เค•्เคฏा เคฆिเคฏा เค•्เคฏोเค•ि เคฎैं เคฌเคนुเคค เคนी เคœเคฒ्เคฆी เคฎें เคฅी เค‡เคธเคฒिเค เคฎैंเคจे เคฆेเค–ा เคนी เคจเคนी เคฅा เค•ि เค‰เคธ เคฒเฅœเค•े เคจे เคฎुเคे เค•्เคฏा เคฆिเคฏा เคฅा। เคœเคฌ เคฎैं Uato เคฎें เคœाเค•เคฐ เคฌैเค  เค—เคˆ เคฅी  เคคो เคฎैंเคจे เคฆिเค–ा เคฅा เค•ि เคฎेเคฐे เคนाเคฅ เคฎें เค•्เคฏा เคนै।

เคฎेเคฐे เคนाเคฅ เคฎें เคเค• เค›ोเคŸा เคธा เค•ाเค—เคœ เค•ा เคŸूเค•เฅœा เคฅा เคฎैंเคจे เคœเคฌ เค‰เคธเค•ो เค–ोเคฒ เค•เคฐ เคฆेเค–ा เคฅा เคคो เค‰เคธเคฎें เคเค• เคจเคฎ्เคตเคฐ เคฒिเค–ा เคฅा। 

เคฏเคน เคฆेเค–เค•เคฐ เคฎैं เคฌเคนुเคค เคนी เคนैเคฐाเคจ เคนुเคˆ เคฅी เคฎुเคे เค•िเคธी เคจे เคจเคฎ्เคตเคฐ เคฆिเคฏा เคนै เค‡เคธ เคฌाเคค เคธे เคคो เคฎैं เคนैเคฐाเคจ เคฅी เคฎเค—เคฐ เค‰เคธเคธे เคญी เคœ्เคฏाเคฆा เค‡เคธ เคฌाเคค เคธे เคฅी เค•ि เคฎुเคे เค‡เคคเคจे เค›ोเคŸे เคฌเคš्เคšे เคจे เคจเคฎ्เคตเคฐ เคฆिเคฏा เคนै। เคซिเคฐ เคฎेเคฐी เค†ँเค–े เค‰เคธ เคฒเฅœเค•े เค•ो เค‡เคงเคฐ เค‰เคงเคฐ เคขूंเคข เคจे เคฒเค—ी เคฅी,  เคซिเคฐ เคฎुเคे เคตเคน เคฒเฅœเค•ा เคฆिเค–ाเคˆ เคฆिเคฏा เคฅा।

เคตเคน เคฒเฅœเค•ा เคฎेเคฐी เคคเคฐเคซ เคฆेเค– เคฐเคนा เคฅा เค”เคฐ football เค–ेเคฒเคคे เคนुเค เคเค• เคฒเฅœเค•ा เค•े เคคเคฐเคซ เค‡เคถाเคฐा เค•เคฐ เคฐเคนा เคฅा เคตเคน เคฏเคน เค•เคนเคจा เคšाเคนा เคฐเคนा เคฅा เค•ि เคฏเคน เคจเคฎ्เคตเคฐ เคœो เคตเคน เคฒเฅœเค•ा football เค–ेเคฒ เคฐเคนा เคนै เค‰เคธเคจे เคฆिเคฏा เคนै เคซिเคฐ เคฎैंเคจे เค‰เคธ เคฒเฅœเค•े เค•ी เคคเคฐเคซ เคฆेเค–ा เคคो เคตเคน เคฎुเคे เค‡เคถाเคฐा เค•เคฐ เคฐเคนा เคฅा เค•ि เคฎैं เค‰เคธे เค•ॉเคฒ เค•เคฐुँ।

เคฆिเคฒ เค•े 1000 เคŸुเค•เฅœे เคนो เค—เค

เคฎुเคे เคฌेเคนเคฆ เค—ुเคธ्เคธा เค†เคฏा เคฅा เคฎเค—เคฐ เคฎैं เคฆเคฐเค—ाเคน เคชเคฐ เคฅी เค‡เคธเคฒिเค เค•ोเคˆ เคญी เคฌเคฌाเคฒ เคจเคนी เค•เคฐเคจा เคšเคนा เคฐเคนी เคฅी। เคฎैंเคจे เคตเคนी เคชเคฐ เค‰เคธ เคจเคฎ्เคตเคฐ เคตाเคฒे เค•ाเค—เคœ เค•े เค›ोเคŸे เค›ोเคŸे เคŸुเค•เฅœे เค•เคฐ เคฆिเคฏे เคฅे। เค”เคฐ เคฏเคน เคธเคฌ เคตเคน เคฒเฅœเค•ा เคฆेเค– เคฐเคนा เคฅा เค‰เคธเค•े เคšเคนเคฐे เคธे เคเคธा เคฒเค— เคฐเคนा เคฅा เค•ि เคฌेเคšाเคฐे เค•े เคฆिเคฒ เค•े 1000 เคŸुเค•เฅœे เคนो เค—เค เคนै। 

เคฎेเคฐे เค•เคฎिเคจो เคฆोเคธ्เคคो เค†เคœ เค•ी เคฌाเคค เคฏเคนी เค–เคคเคฎ เค•เคฐเคคे เคนैं เค”เคฐ เคฌเคนुเคค เคนी เคœเคฒ्เคฆ เคนी เคจเคนी เคฎिเคฒेंเค—े เค…เค—เคฒे เคฌ्เคฒोเค— เคฎें,, เค…เคฐे เคฆुเคฌाเคฐा เคชเฅเคจे เค•ी เค•ोเคˆ เคœเคฐुเคฐเคค เคจเคนी เคนै เคธเคนी เคชเฅा เคนै เค†เคช เคฒोเค—ो เคจे OK,,, 


Notes,,, 

เคฆोเคธ्เคคो เค…เค—เคฐ เค†เคช Online shoping เค•ा เคถोเค• เคฐเค•เคคे เคนैं। เคคो เค†เคช เคนเคฎाเคฐी เคถोเคช เคธे online shoping เค•เคฐ เคธเค•เคคे เคนैं,, shoping เค•เคฐเคจे เค•े เคฒिเค เคฆिเคฏे เค—เค เคฒिंเค• เคชเคฐ เค•्เคฒिเค• เค•เคฐें,,,'' เคฆोเคธ्เคคो เค…เค—เคฐ เค†เคชเค•ो เคนเคฎाเคฐा เค•ोเคˆ เคญी products เค•िเคธी เคตเคนเคœ เคธे เค…เค—เคฐ เค†เคชเค•ो เคชเคธंเคฆ เคจ เค†เค เคคो  return Available เคนै। click here 

 


 My 60 blogs,,  


Hello, guy's, how are you guys all my dear friends I am very much angry at all of you people. Why, well, okay, now you are asking more, I tell you.

The boys were playing football.

So my kamino friend is angry with me that I did not write a post for so many days, so you did not even remember me. Now, you don't speak that we missed a lot. 

If you remember me, it is a matter of fact that I had no qualms, but I had no qualms. I am missing a shayari with hiccups, and I am going to do it,,,

Speak, Ershed,

has done,

If there were flowers,

 butterflies would have been there,

 if someone cries, you remember us,

 if you remember the heart, you must have hiccups.  

How it's like this shayari my comino friends, hey hey annoying keep your anger under control. What you understand, anger is a loss for health. Friends today's Topic proposal is yes, you people have read ok,

 The boys were playing football.

Once we went to the Dargah, i.e., I and my family, when we reached the Dargah, we saw that a lot of people had come. And it looked great and there was a huge field in one side where a lot of boys were playing football.

We went inside the dargah and everyone did not know what God asked god, but what I asked was to know what I had asked,,, I had asked my friends to be safe. And those who have not been married get married so that their population is exhausted and wastage begins๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚,,,,

After praying friends, everybody came out of the Dargah and I came after. Only when I went out of the Dargah and moved a little further, I had a voice from the back that,,, wait, I saw the back, a lovely little child stood behind me. 

He gave me something, but at that time I did not see what he gave me because I was in a hurry, so I did not see what the boy had given me. When I went to Uato and sat down, I showed what was in my hand.

I had a small paper in my hand when I saw it open and wrote a nomwar. 

I was very surprised to see that I was surprised by someone who had given me a nom, but even more so, I was so young that I had been given a nom. Then my eyes were looking for the boy around, and I see the boy.

The boy was looking at me and pointing to a boy while playing football he wanted to say that this namwar that the boy who is playing football had given it, then I looked at the boy, he was pointing to me that I would call him.

1000 pieces of heart gone

I was very angry, but I was at the Dargah, so no one was going to do it. I had made small pieces of paper with that moistr. And all the boy was watching, his face seemed to have 1000 pieces of poor heart. 

My friends do this today and will not meet very soon in the next blog, oh, there is no need to read again,,,. 

Notes,,, 

Friends if you mourn online shoping. So you can shop online with our shop, click on the link to shop,,, friends if you don't like any of our products, return available. click here 


Previous
Next Post »