news

Uncategories UP वाली छोरी;,,, डर गई ,, dar gai, kyo dar gai thi,

UP वाली छोरी;,,, डर गई ,, dar gai, kyo dar gai thi,

My ( 10) bloggers,,,                                 hey  guy,s,,,,,,                                                 दोस्तो मेरी स्टोरी शुरू से जानने के लिए मेरे पिछले ब्लोगर पढ़ लिजिए।

didi dar gai,

दोस्तो आज मैं अपने पुराने गाँव की एक और लाइफ स्टोरी सुनाती हूँ।
kyo dar gai thi,
जब हम पुराने गाँव में रहते थे।तो एक दिन हम अपने खेत पर ऐसे ही घूमने गए थे,  मैंने हम क्यो बोला है ये सोच रहे हो। दोस्तो हम इसलिए बोला है क्योकि मैं और मेरी कजिन यानी मेरे बड़े पापा की लड़की हम दोनो खेत पर गए थे।
 
हम दोनो ने बहुत मस्ती की और गन्ने भी बहुत खाए थे।

दोस्तो फिर क्या हुआ जानना चाहोगे,ओ,के, पढो आगे ,फिर एक आदमी हमे दिखाई दिया था। लगभग  (50) साल का होगा शायद ,मैं और मेरी बडे पापा की लडकी किसी बात को लेकर बहुत हँस रहे थे, फिर आचानक से हमारी नजर उस आदमी पर पडी वह हमसे कुछ ही दूरी पर था, उसे देखते ही हमारी हँसी जहाँ थी। वही रुक गई उसे देखते ही दिल में एक घंटी बजी प्यार की नही डर की जी हाँ वह ऐसा ही डरावना सा था। 

 dar gai, kyo dar gai thi,


दोस्तो हैरानी की बात तो यह है कि वह आदमी हमारी तरफ बहुत ही ध्यान से देख रहा था। उसका देखना आम लोगो की तरह नही था उसका देखना भयानक और डरावना था जैसे मानो कि वह इंसान ना हो इंसान की सूरत मे कोई और हो। 

वह इस तरीके से हमारी तरफ देख  रहा था कि एक पल के लिए भी अपनी आँखे बंद नही कर  रहा था। और दोस्तो वह जिस पेड को छु रहा था ऐसा लग रहा था कि वो पेड जड से पुरा हिल जाता हो हम उसे देख कर बहुत डर रहे थे, डर की बजह से आँखो में नमी आ गई थी।

क्यो डर गई थी 

हम लोग इतना डर गए थे। कि हमें वहाँ से भागने के अलाबा कुछ समझ नही आ रहा था। जैसे हम लोग वहाँ से भागे ऐसे हम लोग कभी भी इतनी तेज नही भागे होंगे शायद मुझे तो नही लगता है कि हम पहले कभी ऐसे डर कर भागे होंगे। हम दोनो वहा से बहुत तेज भागे और घर आ गए।   
दोस्तो वो समय  याद आ जाता है तो रुह काप जाती है। सच मुच बहुत ही डरावना पल था।     

Notes,,

दोस्तो अगर आप लोगो चाहो तो मेरे पिछले ब्लोगर पढ लिजिए।          
Thank  you  so  much all  my  friends.  See  you  tomorrow. 
UP wali chhori                               
Previous
Next Post »